UP: विजय यात्रा की शुरुआत से सपा ने किया चुनावी शंखनाद, उत्साह से लबरेज दिख रहे सपा कार्यकर्ता

आज समाजवादी पार्टी के बड़े विधानसभा चुनाव अभियानों में से एक विजय यात्रा का शुभारंभ कानपुर से हो गया, जहाँ सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ ने विपक्षी दलों को हैरत में डाल दिया है। बता दें कि इस विजय यात्रा की शुरुआत करने के लिये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर के जाजमऊ के चुंगी पहुँचे, वहीं उनकी आगवानी के लिये कार्यकताओं ने कल से ही वहाँ अपना-अपना डेरा डालना शुरू कर दिया था।

इस दौरान कार्यकर्ता हाथों में अखिलेश यादव की तश्वीर, गुब्बारे और ढ़ोल नगाड़ो के साथ समाजवादी पार्टी का जयघोष करते नजर आये। वहीं भारी भीड़ देख प्रशासन ने भी मुस्तैदी बरतते हुये वहाँ अधिक से अधिक संख्या में पुलिस बल और अर्द्धसैनिक बलों को तैनात किया है, इसके साथ ही इस विजय यात्रा के कारण कानपुर में यातायात व्यवस्था में लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ विधायक इरफान सोलंकी, विधायक अमिताभ वाजपेयी सहित कई बड़े नेता मौजूद हैं। बता दें कि सपा की यह विजय यात्रा अगले दो दिनों में 190 किलोमीटर का सफर तय करेगी, इस दौरान कानपुर नगर, कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर जनपदों में भ्रमण किया जायेगा।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles