UP: मनीष गुप्ता की हत्या के लिये सरकार की ठोको नीति जिम्मेदार- अखिलेश यादव

UP के गोरखपुर में हुई व्यापारी की हत्या से प्रदेश में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने शुरू हो गये है, इसी के साथ अब UP में सियासी पारा भी गर्माने लगा है। बता दें कि आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कानपुर पहुँच करके पीड़ित परिवार से मुलाकात की है, इसके साथ ही प्रियंका गाँधी भी जल्द ही पीड़ित परिवार से मिलने जा सकती हैं।

वहीं अखिलेश यादव ने इस घटना पर बोलते हुये कहा है कि पुलिस मौजूदा समय में प्रदेश में रक्षा नहीं कर रही है बल्कि लोगों की जान ले रही है, जिस पुलिस की सुरक्षा देने की जिम्मेदारी थी, आखिर उसने जान कैसे ले ली?? आगे उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा कस्टडी में मृत्यु BJP सरकार में हुई है, BJP की ठोको….ठोको नीति के कारण आमजन को भी इस व्यवहार का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस घटना की जाँच हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में हो और भी दोषी पायें जाएं उनपर सख्त कार्यवाही हो।

वहीं इस मामले पर कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी ने भी अपना बयान दिया है, उन्होंने Tweet करते हुये लिखा है कि मीनाक्षी गुप्ता जी का वीडियो देख बहुत दुःख हुआ है, मनीष गुप्ता जी के परिवार को मेरी शोक संवेदनाएं हैं, BJP के खिलाफ इस अन्याय की लड़ाई में मैं आपके साथ हूँ। वहीं BSP सुप्रीमो मायावती ने भी इस घटना में Tweet करते हुये लिखा है कि इस मामले को दबाने का प्रयास अनुचित है, इस घटना की गंभीरता को देखते हुये इस मामले की CBI जाँच की जरूरत है।।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles