Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAUP: अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी, मार्क जुकरबर्ग पर सपा नेता ने...

UP: अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी, मार्क जुकरबर्ग पर सपा नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

-

मामला UP से निकल करके सामने आ रहा है जहाँ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी के मामले पर सपा कार्यकर्ता भड़क गये हैं। जानकारी के अनुसार कन्नौज के ठठिया थाना में एडमिन, ग्रुप, पोस्ट और उस पर कमेंट करने वालों, Facebook के मालिक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

बता दें कि Facebook पर बुआ-बबुआ नाम से पेज है, जिससे ही अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गयी है। वहीं सपा के अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष अंकित यादव ने जनपद कन्नौज के ठठिया थाना में एडमिन ग्रुप, पोस्ट पर कमेंट वालों और मार्क जुकरबर्ग सहित 49 लोगों पर इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि इन पेज से अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के साथ-साथ विवादित कार्टून पोस्ट किया गया है, जिसके बाद अंकित यादव आहत हो गये और उन्होंने इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं कोर्ट ने इस मामले पर ततपरता दिखाते हुये पुलिस को जाँच के आदेश दिये हैं, जिसके बाद पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। वहीं अंकित ने इसके बाबत जानकारी देते हुये कहा है कि सपा के सिद्धांतों पर लोग भरोसा करते हैं, वहीं Facebook पर बुआ-बबुआ पेज बनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही है, साथ ही उनकी छवि को भी नुकसान पहुँचाया जा रहा है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts