UP: कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर की गयी हत्या, घटना से फैली सनसनी

UP के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना निकलकर सामने आ रही है, जहाँ आज दिनदहाड़े कोर्ट के अंदर एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। बता दें कि यह घटना आज 11 बजकर 45 मिनट पर हुई है, जहाँ वकील भूपेंद्र सिंह (60) कोर्ट की तीसरी मंजिल से ACJM ऑफिस जा रहे थे, तभी पीछे से उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि गोली उनके सिर के पिछले हिस्से में लगी जिसके कारण उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ इस घटना के बाद वहाँ पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठना शुरू हो गये हैं, क्योंकि सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट के अंदर कोई कैसे हथियार ले जाकर प्रवेश कर सकता है। जानकारी के अनुसार यह घटना जब घटी है तो उस वक्त वहाँ स्थित ऑफिस में कोई मौजूद नहीं था, इसलिये जब भूपेंद्र सिंह को गोली मारी गयी तो वहाँ काफी देर तक कोई नहीं पहुँचा, ठीक थोड़ी देर एक क्लर्क वहाँ से गुजरा तो उसने भूपेंद्र सिंह के सिर से खून निकलता हुआ देखा।

वहीं क्लर्क ने फ़ौरन ही इस घटना की जानकारी सभी को दी जिसके बाद SP एस आनंद, DM मौके पर पहुँचे हैं। दूसरी तरफ इस घटना के पुलिस ने अपनी जाँच को तेज कर दिया है, वहाँ लगे सभी CCTV कैमरों से फुटेज निकलवाये जा रहें हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles