UP: महानवमी पर विपक्ष के नेताओं ने मनाई रामनवमी, जमकर हुये ट्रोल

आज नवरात्रि का अंतिम दिवस यानी माँ सिद्धिदात्री का दिवस है, जहाँ पूरे देश में महानवमी के तौर पर इसे मनाया जाता है। लेकिन विपक्ष के नेताओं ने आज प्रदेश वासियों को सुबह-सुबह रामनवमी का पर्व मनवा दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया और सभी की जमकर खिंचाई चालू कर दी।

ezgif.com gif maker 2021 10 14T160014.104
Akhilesh Yadav Tweet Today

बता दें कि UP के पूर्व CM अखिलेश यादव के ट्विटर अकाउंट से सुबह रामनवमी की हार्दिक बधाई का Tweet आता है, जिसके बाद यूजर उन्हें ट्रोल करने लगते है अपनी गलती समझ लगभग दो घंटे बाद उस अकाउंट से उस Tweet को हटा लिया जाता है। इसके बाद Tweet को संशोधित करते हुये पूरे प्रदेशवासियों को महानवमी की बधाई दी जाती है। दूसरी तरफ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा के ट्विटर अकाउंट से भी आज Tweet करके रामनवमी की बधाई दी जाती है, जिसके बाद यूजर उन्हें भी ट्रोल करने लग जाते है, इतना होने के बाद उस Tweet को भी संशोधित करके महानवमी की बधाई दी जाती है।

इसके साथ ही सत्ता पक्ष BJP ने इस मामले पर अखिलेश यादव को जमकर घेरा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जिस अखिलेश यादव को यह नहीं पता कि रामनवमी और महानवमी में अंतर पता नहीं है, वह राम और परशुराम की बात करते है। जनता को टोपी मत पहनाइए, वह आप पर ज्यादा अच्छी लगती है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles