UP: जनता करेगी BJP की वोटों से कुटाई- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज BJP सरकार को आज आड़े हाथों लिया है, उन्होंने आज लखनऊ में BJP पर जमकर तंज कसे है। आज उन्होंने आज बोलते हुये कहा कि BJP ने हर वर्ग को धोखा दिया है, जिससे जनता अब बैठी हुई कि कब BJP की कुटाई वोटों से की जाये। आगे बोलते हुये उन्होंने कहा कि वह नौकरी का झूठा प्रचार करते है, जबकि लाखों युवाओं को नौकरी नहीं मिली है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें रोजगार पाये लोंगो की सूची सौंपी जाये, जिससे पता चले कि BJP सरकार ने इतने करोड़ युवाओं को रोजगार दिया है। वहीं मौजूदा सत्ता पक्ष के बारें में उन्होंने कहा कि इस सरकार में आप आवाज नहीं उठा सकते हैं, अगर आपने इस सरकार में आवाज उठायी तो आपको टायर से कुचल दिया जायेगा। वहीं चुनाव के बारें में उन्होंने बोलते हुये कहा है कि सुनने में आया है कि BJP सरकार आगामी चुनाव में 150 विधायकों के टिकट काटने जा रही है, वहीं अभी पूर्ववत में 100 विधायक CM के खिलाफ विधानसभा में बैठ गये थे।

जिस पर उन्होंने कहा कि 50 हमारे और 100 BJP के इसका सीधा हिसाब सीधा है, 300 सीटों पर तो हम अभी पहुँच गये हैं। इसके साथ ही आज कई अन्य दल। नेताओं ने आज सपा की सदस्यता ग्रहण की है, आज सपा में BSP से पूर्व साँसद कादिर राणा, BSP पूर्व अध्यक्ष आरएस कुशवाहा, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष हरि किशोर तिवारी आदि ने सपा की सदस्यता ग्रहण की है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles