UP: शायर मुनव्वर राणा के घर पुलिस का छापा,बेटे को तलाश कर रही पुलिस

मामला UP के रायबरेली का है। जहाँ 28 जून को शायर मुनव्वर के बेटे तबरेज ने खुद पर हमला होने की बात कहते हुये मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने पुलिस को बताया था कि रायबरेली में वह अपनी कार से त्रिपुला चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लेकर निकले। तो उनके ऊपर बाइक में आये दो बदमाशों ने जान लेने के इरादे से उनके ऊपर फायरिंग कर दी।

वहीं मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज के अनुसार जब वह लाइसेंसी गन लेकर कार से नीचे उतरे तो बदमाश मौके से भाग गये। पुलिस ने इस पूरे प्रकरण की जाँच अपने स्तर से की तो पूरा मामला फर्जी पाया। तबरेज ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फ़साने के लिये यह पूरी कहानी रची थी। इसके बाद पुलिस ने तबरेज के ऊपर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने और प्रतिद्वंद्वी को फंसाने का आरोपी बना तलाश शुरू कर दी है। इसी के लिये रायबरेली पुलिस ने लखनऊ में दबिश दी और गुरुवार की रात हुसैनगंज स्थित एफआई टॉवर के ढींगरा अपार्टमेंट को तबरेज राना को ढूंढने के लिये खंगाल डाला।

वहीं तबरेज राना के परिजनों का इस मामले में कहना है कि पुलिस ने घर में जमकर तांडव किया है। पुलिस के ऊपर महिलाओं से अभद्रता करने के आरोप भी तबरेज राना के घरवालों ने लगाये है। वहीं इस मामले पर शायर मुनव्वर राना ने रायबरेली पुलिस से गुहार लगाते हुये कहा था कि उनकी जान को खतरा है। पुश्तैनी जमीन के लिये मेरे भतीजे उनकी हत्या की साजिश रच रहे है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles