UP: खेतों में ग्रामीण महिलाओं संग प्रियंका ने खायी जलेबी, प्रतिज्ञा यात्रा की हुई शुरुआत

UP में आज कांग्रेस ने अपने विधानसभा चुनाव अभियान को आगे बढ़ाते हुये आज से प्रतिज्ञा यात्रा (हम वचन निभायेंगे) की शुरुआत की है, जिसे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने हरी झंडी दिखा बाराबंकी जनपद से रवाना किया है। इसके साथ ही इसी कार्यक्रम के दौरान वह लखनऊ-बाराबंकी के रास्ते में पड़ने वाले गाँव तमरसेपुर में रुकी, इस दौरान उन्होंने वहाँ मौजूद महिलाओं से मुलाकात की और उनके साथ बैठकर जलेबी भी खायी।

वहीं इसी दौरान जब एक महिला ने प्रियंका गाँधी को अपने हाथों से पराठा खिलाया तो उन्होंने बोला कि मेरे भाई ने कहा है कि कम खाया करो, मोटी हो रही हो। इस बीच वहाँ मौजूद लोंगो में एक हल्की मुस्कान फैल गयी। इसके साथ ही वहाँ मौजूद महिलाओं में से एक महिला ने इसी बीच कैमरामैन से माइक ले लिया और बोलीं कि अब महिलाएं माइक भी संभालेंगी और सत्ता भी लेंगी।

इसी बीच प्रियंका गाँधी ने बातचीत करते हुये कहा है कि वह महिलाओं की परिस्थितियों को बेहतर तरीके से समझना चाहती है, वह यह जानना चाहती है कि वह अपनी बेटियों की परवरिश कैसे कर रहीं हैं, क्या वह उन्हें शिक्षित करने में सक्षम हैं। इसके साथ ही उन्होंने नया नारा देते हुये कहा है कि बिजली बिल सबका हाफ, कोरोना काल का बकाया साफ।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles