Tuesday, May 17, 2022
HomeNewsINDIAUP: फ्री बिजली के लिये घर-घर जाकर नाम लिखेंगे समाजवादी, अखिलेश यादव...

UP: फ्री बिजली के लिये घर-घर जाकर नाम लिखेंगे समाजवादी, अखिलेश यादव ने किया ऐलान

-

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जहाँ उन्होंने आज नया ऐलान किया है। जहाँ उन्होंने बोलते हुये कहा कि 300 यूनिट बिजली के लिये नाम लिखाओ अभियान की शुरुआत कर रहें हैं, इसे हमने मेनिफेस्टो में सम्मिलित किया है।

आगे उन्होंने बोलते हुये कहा कि जो लोग चाहते है कि उन्हें मुफ्त बिजली मिले, वह कल से अपना नाम लिखाये। इसके साथ ही आप लोग वही नाम दर्ज कराये जो बिल में दर्ज है, इस मुद्दे के जरिये हम घर-घर जाना चाहते है। उन्होंने आगे कहा कि हम इस अभियान की शुरुआत 19 जनवरी से कर रहें हैं, दूसरी तरफ मौजूदा Yogi सरकार ने पिछले कुछ महीनों से लोंगो को बिजली के बिल नहीं भेजे है, ये बिल जानबूझकर नहीं भेजे है। अगर इन्होंने बिल भेज दिये तो इन्हें (BJP) को ऐसा करंट लगेगा कि इनकी जमानत जब्त हो जायेगी।

आगे BJP को घेरते हुये उन्होंने कहा कि BJP ने महंगाई लगातार बढ़ाई है, और लोंगो के लिये रोजगार खत्म कर दिये है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किये गये हैं, रामपुर के DM ने सरकार की मनमर्जी से काम किया है, एक IPS दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं कि पैसे से एक दूसरे की पोस्टिंग की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार हमें 400 सीटें लेने से कोई नहीं रोक सकता है, क्योंकि जनता ने अपना जनादेश दे दिया है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
73FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts