UP: शिवसेना ने लिया यूटर्न, अब 100 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

Maharatstrya में सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना ने कल के दिन UP में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन आज पार्टी के शीर्ष नेता के बयान के बाद पार्टी के UP में चुनाव लड़ने की स्थिति साफ नहीं हो पा रही है। जानकारी के अनुसार कल पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया था कि UP में शिवसेना 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन इसके इतर शिवसेना के साँसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना UP में 100 सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुये बताया कि आने वाले UP के चुनाव में हम 100 सीटों के आसपास ही चुनाव लड़ सकते हैं, वहीं गोवा में भी हमारी पार्टी 20 से अधिक सीटों पर लड़ने का विचार कर रही है। वहीं कल के दिन शिवसेना ने UP के लिये बड़ा ऐलान करते हुये कहा था कि शिवसेना ने सभी सीटों में लड़ने का मन बना लिया है।

2022 में होने UP विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी भी उतरेगी, आज संगठन की प्रांतीय कमेटी की बैठक में यह निर्णय लिया गया है।कल आयोजित बैठक में शिवसेना ने यह भी कहा था कि BJP के शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है, प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles