Sunday, January 23, 2022
HomeNewsINDIAUP: कांग्रेस-BJP को लगे झटके, विधायक समेत बड़े नेता हुये सपा में...

UP: कांग्रेस-BJP को लगे झटके, विधायक समेत बड़े नेता हुये सपा में शामिल

-

UP में इन दिनों चुनाव अहम मोड़ पर है, जहाँ सभी दलों द्वारा रस्साकशी का दौर चल रहा है। ऐसे में कई नेताओं ने विधानसभा चुनाव के ऐन वक्त पर अपनी पार्टियों का दामन छोड़ दूसरी पार्टियों का दामन थामना प्रारंभ कर दिया है, इसी क्रम में आज BJP के विधायक राधाकृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। वहीं इस खबर की अधिकारिक पुष्टि समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से हुई है, जहाँ Tweet करते हुये लिखा गया है कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुये।

बदायूँ बिल्सी से BJP विधायक श्री राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है, आपका पार्टी हार्दिक स्वागत और अभिनंदन करती है। वहीं आज के दिन ही कांग्रेस के इमरान मसूद ने कांग्रेस का दामन छोड़ सपा के सँग चलने का फैसला किया है, जिससे आज कांग्रेस को भी UP में बड़ा झटका लगा है। दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी में इन दिनों लोंगो का सदस्यता कारवाँ बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ BJP को आज एक बड़ा झटका गोवा में भी लगा है, जहाँ मंत्री माइकल लोबो ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है, वह विधानसभा में केलनगुटे विधानसभा क्षेत्र से प्रतिनिधित्व करते थे।

वहीं इस्तीफा देने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की, और कहा कि मैंने अपने दोनों पदों से इस्तीफा दे दिया है साथ ही BJP का साथ भी छोड़ दिया है। मैंने अभी अपने भविष्य के बारें में कुछ नहीं सोचा है, लेकिन मैं जल्द ही कोई निर्णय लूँगा। आगे बोलते हुये उन्होंने कहा कि तटीय इलाके की जनता BJP से नाखुश नजर आ रही है, क्योंकि BJP अब आम आदमी की पार्टी नहीं है। वह अब अपने कार्यकर्ताओं को भी नजरअंदाज करती है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts