UP: महिला दारोगा के साथ यौन उत्पीड़न करके 10 लाख रुपये लेकर भागा आरोपी, पुलिस महकमे में फैली सनसनी

मामला UP के कानपुर का है, जहाँ महराजगंज जिले के एक थाने में तैनात महिला दारोगा के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आयी है, इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस महकमें में सनसनी फैल गयी है। वहीं महिला दारोगा का बयान सामने आने के बाद स्थानीय कोतवाली पुलिस ने कानपुर जनपद के निवासी आरोपी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के साथ-साथ कई धाराओं में केस दर्ज कर किया है, दूसरी तरफ इस पूरे मामले की जाँच भी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला दारोगा ने इस घटना के बारें में जानकारी देते हुये बताया कि आरोपी का नाम प्रद्युम्न यादव है, जोकि कानपुर का रहने वाला है। आरोपी युवक ने उसके खाते से कई बार में 10 लाख रुपए तक का अमाउंट भी निकाल लिया है, यह सब जालसाजी से उसने दारोगा के मोबाइल से पिन नंबर लेने के बाद की है। उन्होंने आगे बताते हुये कहा कि जब उन्हें पैसे निकाले जाने की जानकारी हुई तो उन्होंने आरोपी से संपर्क किया और उसे महराजगंज बुलाया,जिसके बाद आरोपी 21 जून को महराजगंज आया था। पैसे को लेकर पूछताछ करने पर युवक ने जबरजस्ती छेड़छाड़ की और उनसे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा।

इस पर जब उन्होंने शोर मचाया तो युवक ने उनका गला कसकर जान से मारने की कोशिश की लेकिन तब तक शोर सुनकर पड़ोसी आ गये, जिसके बाद उनकी जान बच सकी। वहीं आरोपी युवक उन्हें जान से मारने की धमकी देकर उसी समय फरार हो गया था। दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले के बारें में जानकारी देते हुये बताया कि मामले में पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है, इसके साथ आरोपी युवक पर धारा 417, 420, 354 (K), 376, 511, 307, IPC सहित कई अन्य धाराओं में मामले दर्ज किये गये हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles