UP: बारात लेकर जा रहे दूल्हे को बॉर्डर पर रोका, दुल्हन करती रही इंतजार

मामला UP के पीलीभीत जिले का है, जहाँ उत्तराखंड दुल्हनिया लेने जा रहे दूल्हे को मायूस होकर घर वापिस लौटना पड़ा। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उत्तराखंड जा रही इस बारात को बॉर्डर में ही दूसरे राज्य में इंट्री देने से मना कर दिया, वहीं इस बात की जानकारी जब वधू पक्ष को हुई तो वह भी वहाँ जा पहुँचे। आपको बता दें कि जनपद पीलीभीत शहर से सटे गाँव चंदोई से बारात लेकर उत्तराखंड के खटीमा जा रही थी, बारात तय समय पर वहाँ के लिये रवाना हुई।

वहीं जब सारी बारात उत्तराखंड बॉर्डर पर पहुँची तो पुलिस ने बारात को बॉर्डर में ही रोक लिया। वहाँ मौजूद स्वास्थ्य विभाग ने सभी बारातियों की जाँच-पड़ताल शुरू कर दी, वहीं जब दूल्हे का कोरोना टेस्ट किया गया तो दूल्हे राजा कोविड पॉजिटिव निकले। साथ ही जब इसकी जानकारी बारात में शामिल सभी लोंगो को हुई तो सब पीछे से भागने लगे, इसके बाद पुलिस ने उन्हें घर वापिस जाने को कहा।

पुलिस ने सभी बारातियों से कहा कि जब 14 दिन बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ जायेगी तो ही उन्हें उत्तराखंड में इंट्री मिलेगी। वहीं दूसरी ओर दुल्हन के घरवालों की जब इस बात की जानकारी हुई तो वह भी बॉर्डर में पहुँच गये, लेकिन पुलिस के समझाने पर वह भी अपने घर की ओर लौट गये। दूसरी तरफ अब सभी बारातियों का गहनता से कोरोना टेस्ट किया जायेगा, जिसको लेकर सभी बाराती टेंशन में नजर आये।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles