UP: भेलपुरी बेचने वाले ने 300 लोगों को लगाई 5 करोड़ की चपत, दोगुने होते थे रुपये

ताजा मामला UP के मथुरा से निकलकर सामने आ रहा है, जहाँ एक भेलपुरी बेचने वाले ने नौहझील कस्बे में 300 लोगों को 5 करोड़ की चपत लगाई है। जानकारी के अनुसार नौहझील के बाजना मार्ग नगर निवासी आरोपी नरेंद्र पुजारी, कस्बे में ही स्थित चामड़ चौराहे के पास पिछले 16 वर्षों से भेलपुरी का ठेला लगाता था।

वहीं इसी दौरान उसने लोगों को अपने झांसे में लेकर एक कमेटी गठित की और ज्यादा ब्याज की बात कहकर लोगों से रुपये जमा कराने लगा। वहीं उसके इस झांसे में करीब 300 लोग आ गये और नरेंद्र के पास अपने रुपये जमा करने लगे। बताया जा रहा है कि नरेंद्र ने कई लोगों के रुपये लेकर उन्हें कई साल बाद साल के ब्याज के साथ रकम लौटाई थी, जिसके कारण लोग उसके विश्वास में आ गये और लालच में अधिक रुपये उसके पास जमा करने लगे।

वहीं जानकारी के अनुसार 20 नवम्बर की रात को वह लोगों के करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गया है, जिसकी सूचना मिलने पर लोग उसके घर पहुँचे हैं। वहीं लोगों के घर पहुँचने पर वहाँ उसके पत्नी और बच्चे मिले हैं, जिसके बाबत लोगों ने पूछताछ की तो उसका कुछ पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि नरेंद्र को गायब हुये 6 दिन हो गये हैं, इसके बाद भी परिजनों ने थाने में न ही कोई तहरीर दी है और न ही उसे ढूढंने का प्रयास किया है। दूसरी ओर ठगे गये लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है, जहाँ लोगों ने बताया कि आरोपी द्वारा उनसे लगभग 5 करोड़ की ठगी की गयी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles