Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAUP: ऑनलाइन वोटिंग का होगा विरोध- अखिलेश यादव

UP: ऑनलाइन वोटिंग का होगा विरोध- अखिलेश यादव

-

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज चुनाव की घोषणा के बाद लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जहाँ उन्होंने कहा कि अगर Covid काल में ऑनलाइन वोटिंग का आदेश दिया तो हम इसका विरोध करेंगे। इसके साथ ही आगे उन्होंने बोलते हुये कहा कि सिर्फ इतना ही नहीं, हम चुनाव आयोग से अपील करेंगे कि वह चुनाव के लिये हमें फण्ड दे, जिससे हम BJP के स्ट्रांग IT इंफ्रास्ट्रक्चर के सामने मजबूती से डेमोक्रेटिक लिहाज से चुनाव लड़ सकें।

उन्होंने कहा कि BJP झूठ बोलने वालों की पार्टी है, वह विज्ञापन में पैसे का दुरूपयोग कर रही है, ऐसा नहीं होना चाहिये। आगे उन्होंने कहा कि हम अपने संकल्पों को जनता के बीच ले जायेंगे, साथ ही सपा सरकार आते ही किसानों को मुफ्त सिंचाई दी जायेगी, इसके साथ ही 300 यूनिट फ्री बिजली की व्यवस्था भी सपा सरकार करेगी। इसके साथ ही उन्नाव के विधायक के साथ हुई घटना पर उन्होंने बोलते हुये कहा है कि BJP के लोग कूटे जा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने जो वादे किये थे, वह पूरे नहीं कर पाये हैं।

आगे उन्होंने BJP के IT सेल को निशाने पर लेते हुये कहा कि हम BJP के आईटी सेल के एक व्यक्ति पर FIR करायेंगे, वह एक ऐसा व्यक्ति है जो दिल्ली में बैठकर UP की BJP आईटी सेल चला रहा है, उन्होंने मेरी झूठी फ्रांस की तश्वीर वायरल की है, जिसमें इत्र कारोबारी को मेरे साथ दिखाया गया है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts