UP: मान-सम्मान पर नहीं आने देंगे आँच- अखिलेश यादव

आज लखनऊ के ईको गार्डन में जनक्रांति पार्टी द्वारा भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में उनके जनवादी के नेता संजय चौहान और UP के पूर्व CM अखिलेश यादव मौजूद रहें, जहाँ अखिलेश यादव ने BJP सरकार को जमकर घेरा है।

उन्होंने इस रैली में बोलते हुये कहा कि सपा के साथ ही चौहान समाज का भविष्य सुरक्षित है, इसलिए आगामी चुनाव में सपा को हर बूथ से जिताने का प्रयास करना होगा। आगे उन्होंने कहा कि जो विश्वास चौहान समाज ने जताया है कि वह उसे निभाने का भरपूर प्रयास करेंगे, साथ ही आपके मान-सम्मान पर आँच नहीं आने देंगे। वहीं BJP को घेरते हुये उन्होंने कहा कि BJP सरकार एयरपोर्ट, हवाई जहाज सहित सभी सरकारी उपक्रम बेचने का कार्य कर रही है, इसी की वजह से बेरोजगारी में तेजी से बढ़ोतरी हुई है और नौकरियां खत्म हो रहीं हैं।

उन्होंने जेवर एयरपोर्ट पर बोलते हुये कहा कि BJP का पूरा मंत्रिमंडल आज एक नये एयरपोर्ट का शिलान्यास कर रहा है, जोकि भविष्य में BJP के बेचने के काम आयेगा। इसके साथ ही चौहान समाज के बारें में उन्होंने कहा कि BJP ने चौहान समाज को धोखा दिया है, उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने पर इस समाज की जातिगत जनगणना करायी जायेगी और चौहान समाज सहित सभी जातियों को उनकी भागीदारी के मुताबिक हक दिलाया जायेगा।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles