Sunday, July 3, 2022
HomeNewsINDIAवाराणसी हादसा: मृत मजदूरों के परिजनों को 25 लाख मुआवजा दे सरकार-...

वाराणसी हादसा: मृत मजदूरों के परिजनों को 25 लाख मुआवजा दे सरकार- शाहनवाज आलम UP CONGRESS

-

बनारस के विश्वनाथ कॉरिडोर में काम करने वाले दो मजदूरों अमीनुल मोमिन और एबाउल मोमिन की रात को सोते समय छत गिर जाने के कारण हुई मौत पर अल्पसंख्यक कांग्रेस ने पीड़ित परिवारों को 25 लाख मुआवजा व एक व्यक्ति को नौकरी और घायलों को 5 लाख सहायता की मांग की है|

अल्पसंख्यक कांग्रेस ने ठेका कंपनी पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज करने की माँग की है। प्रदेश मुख्यालय से जारी बयान में अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कहा कि प्रधानमन्त्री मोदी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट जिसके तहत दर्जनों प्राचीन मन्दिरों को ध्वस्त किया गया और जिसका हिंदू धार्मिक संगठनों और आम नागरिकों के विरोध के बावजूद निर्माण किया जा रहा है,में काम करने के लिए हिंदू मजदूरों का नहीं मिलना साबित करता है कि हिंदू समाज मोदी जी के सनातन धर्म विरोधी राजनीति को समझने लगा है। उन्होंने कहा कि कॉरिडोर का ठेका लेने वाली कंपनी को बंगाल के गरीब मुस्लिम मजदूरों से काम कराना पड़ रहा है क्योंकि मोदी जी के इस धर्मविरोधी काम के लिए कोई भी स्थानीय हिंदू मजदूर तैयार नहीं है।

वाराणसी: छात्रावास में हुआ बड़ा हादसा,दो मजदूरों की हुई मृत्यु,कई मजदूर हताहत

उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री के ड्रीम प्रोजेक्ट में मजदूरी करने वालों को मानकों के हिसाब से रहने और सोने की सुविधा तक न मिलना साबित करता है कि मोदी जी के अन्य ड्रीम प्रोजेक्टों की तरह ही इसमें भी फर्जीवाड़ा चल रहा है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
74FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts